छेड़छाड़ के आरोपी ने राजीनामा करने के लिए पीड़ित युवती से की मारपीट, परिवार को दी धमकी

आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में तीन माह पूर्व युवती के साथ छेड़छाड़ के मामले में दर्ज मुकदमे को लेकर दबंग आरोपी पक्ष के लोग युवती एवं उसके परिजनों पर राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं, जिसे लेकर युवती के साथ आरोपी पक्ष ने मारपीट की। पीड़िता ने अपने पिता के साथ थाने पहुंचकर मामले से अवगत कराया, पुलिस ने मेडिकल कराकर मामला दर्ज कर लिया है, मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव निवासी एक युवती के साथ तीन माह पूर्व गांव के ही युवक ने छेड़छाड़ कर दी थी, जिसे लेकर युवती ने परिजनों को मामले से अवगत कराया, परिजनों ने युवती के साथ थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था, मगर आरोपी फरार हो गया। वहीं पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस ने आरोपी को नहीं पकड़ा, आरोपी खुलेआम घूम रहा है।

आरोपी और उसके परिजन लगातार पीड़िता एवं उसके परिजनों पर राजीनामा करने का दबाव बना धमका रहे हैं। गुरुवार की रात्रि को पीड़िता को अकेला घर में पाकर आरोपी पक्ष युवक ने उसे धमकाया। परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी, राजीनामा का दबाव बनाया, विरोध करने पर पीड़ित युवती के साथ जमकर मारपीट की गई, जिस कारण वह घायल हो गई। पीड़िता ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया, बाद में पीड़ित युवती परिजनों के साथ थाने पहुंची और मामले से अवगत कराया, जिस पर थानाध्यक्ष जैतपुर योगेंद्र पाल सिंह ने पीड़ित युवती की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर युवती का मेडिकल कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।