Home आगरा अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल से कूदी नाबालिग युवती, न्यू आगरा क्षेत्र का मामला

अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल से कूदी नाबालिग युवती, न्यू आगरा क्षेत्र का मामला

by admin

Agra. संदिग्ध परिस्थितियों में बच्चों की देखभाल करने वाली एक नाबालिग मेड ने अपार्टमेंट की छठवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। इस घटना से अपार्टमेंट में हड़कंप मचा हुआ है। घटना की जानकारी होते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतका के परिजनों ने मालकिन पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं लेकिन पुलिस सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

यह पूरा मामला आगरा थाना न्यू आगरा के कैलाश विहार स्थित रंगजी हाइट्स अपार्टमेंट का है। जानकारी के मुताबिक रंगजी हाइट्स अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 610 में सिमी आनंद अकेली रहती है। फ्लैट में अकेली रहने वाली 62 वर्षीय सिमी आनंद की बेटी और दामाद पंजाब में जॉब करते हैं। बेटी के दो साल और दस साल के बेटे नानी के यहां रहते हैं। सिमी आनंद ने अपनी देखभाल के लिए कविता नाम की घरेलू सहायिका (मेड) को रखा हुआ है, जबकि बच्चों को सलोनी संभालती थी।

बीती शाम तकरीबन सात बजे सलोनी ने अचानक से बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। धमाके की आवाज को सुनकर गार्ड और अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। अपार्टमेंट के लोग अपने फ्लैटों से बाहर निकल आए लेकिन तब तक सलोनी की मौत हो चुकी थी। फिलहाल मौके पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी और कानूनी कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही सलोनी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मालकिन पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस सभी मामलों को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल करने में जुट गई है जिससे सलोनी के सुसाइड करने की सच्चाई सभी के सामने आ सके।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: