रेलवे ट्रैक पर मिली प्रेमी युगल की लाशें, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

मथुरा। मथूरा के थाना फरह इलाके के रैपुराजाट में उस समय सनसनी फैल गयी जब यहां के मिर्जापुर ठाकुरान के रहने वाले प्रेमी युगल के शव को दिल्ली-आगरा रेल ट्रैक पर मिले। प्रेमी युगल के शव रेल ट्रैक पर पड़े होने की जानकारी मिलते ही लड़की के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जांच में जुट गयी। लड़की के परिजनों का आरोप है कि दोनों की हत्या लड़के के परिजनों ने कर शव रेल ट्रैक पर फेंक दिए।

प्रेमी युगल के शव मिलने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

गांव मिर्जापुर ठाकुरान की रहने वाली हेमा का अफेयर अपने ही घर के सामने रहने वाले देवेंद्र के बेटे विपिन से चल रहा था। पहले दोनों गुपचुप तरीके से मिलते रहे लेकिन प्यार परवान चढ़ा तो इसकी भनक दोनों के परिवारीजनों को लग गयी। बंदिशों की वजह से सोमवार को दोनों घर छोड़कर चले गए लेकिन देर शाम इनको विपिन के परिजनों ने पकड़ लिया। लड़की के जीजा ने कहा कि विपिन के पिता ने फोन किया था कि दोनों मेरे पास हैं।

प्रेमी युगल के शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जांच में जुट गयी। पुलिस इस मामले में हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*