एत्मादपुर रिंग रोड टोल प्लाज़ा पर ग्रामीणों का हमला, घटना cctv में कैद

आगरा। घटना एत्मादपुर क्षेत्र के रिंग रोड की है जहां करीब दोपहर 12:00 बजे आसपास के करीब 200 हथियारबंद ग्रामीणों ने टोल प्लाजा पर तोड़-फोड़ कर दी। तोड़ फोड़ के दौरान ग्रामीणों ने टोल रूम के शीशे तोड़ दिए तथा कुछ कंप्यूटरों को भी नुकसान पहुंचाया। सारी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल इस रिंग रोड पर टोल पर आसपास के करीब चार पांच गांवों से टोल टैक्स किया जाता है। यह टोल दो पहिया वाहनों पर भी लागू होता है जिसे लेकर कई दिनों से ग्रामीणों में आक्रोश था। इसी बात को लेकर आज करीब 12:00 बजे करीब 200 ग्रामीण लाठी डंडे लेकर ढोल पर पहुंच गए और तोड़फोड़ शुरू कर दी जिसे देखकर हड़कंप मच गया। सभी टोल कर्मी अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे। टोल कर्मी अपनी जान बचाने के लिए टेबलों के नीचे घुस गए।

हथियारबंद ग्रामीणों ने टूल रूम के शीशे तोड़ दिए। इसकी सूचना किसी सूचना टोल कर्मियों ने पुलिस को दी। पुलिस को आता देख सभी ग्रामीण मौके से फरार हो गए घटना की जानकारी जानकारी मिलते ही कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गया और स्थिति को संभाल लिया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज निकाल कर मामले की जांच शुरु कर दी।

टोल कर्मियों के अनुसार सभी हमलावर आस-पास के गांव रहन कलां, कुबेरपुर और घड़ी संपत के निवासी हैं।

एतमादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*