संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप

आगरा। रीता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में शुक्रवार को फांसी के फंदे से लटका मिला। मृतका के परिवार के लोगों ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। मृतका के पिता मुन्ना लाल शर्मा का आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दस लाख रुपये नगद और चार पहिया वाहन को लेकर प्रताड़ित किया करते थे। दो दिन पूर्व भी शिकायत की गई थी। चौकी पर दो दिन पूर्व भी समझौता हो गया था। शमशाबाद थाना क्षेत्र की मूल निवासी रीता की शादी तकरीबन तीन साल पूर्व ताजगंज थाना क्षेत्र के एकता पुलिस चौकी इलाके में के पास भोले बाबा कॉलोनी में रहने वाले अमित शर्मा से हुई थी।

घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी। थाना ताजगंज पुलिस, सीओ सदर और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट मौके पर पहुंचे। मृतका के शव को पोस्टमार्टम गृह भेज दिया गया। मृतका के पिता मुन्नालाल की तहरीर पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ सदर महेश कुमार का कहना है कि इस मामले में पति और ससुर को हिरासत में ले लिया गया है।

यह कोई पहला मामला नहीं है कि जब दहेज के दानवो की प्रताड़ना के चलते एक बेटी दहेज की बलि चढ़ गई। इससे पूर्व भी ताजनगरी में तमाम ऐसे मामले प्रकाश में आए हैं।

About admin 4805 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।