Home एजुकेशन ‘पापा’ संस्था का ऐलान, निजी स्कूल के ख़िलाफ़ नहीं हुई कार्यवाई तो मिट्टी का तेल लेकर…

‘पापा’ संस्था का ऐलान, निजी स्कूल के ख़िलाफ़ नहीं हुई कार्यवाई तो मिट्टी का तेल लेकर…

by admin
Announcement of 'Papa' organization, if action is not taken against the private school, then by taking kerosene...
Spread the love

आगरा। अभिभावकों और स्कूली छात्रों की समस्याओं को लेकर एक बार फिर से टीम पापा के सदस्यों ने जिला प्रशासनिक अधिकारियों से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने अपना ज्ञापन भी सौंपा और उन समस्याओं के समाधान की मांग की है। इतना ही नहीं टीम पापा के सदस्यों ने दो टूक शब्दों में कहा है कि अगर इस बार जिला प्रशासन ने इस मांग पत्र पर कार्रवाई नहीं कराई तो फिर टीम पापा के सदस्य जिला मुख्यालय पर ही मिट्टी का तेल लेकर धरने पर बैठ जाएंगे।

बुधवार को पापा संस्था के संयोजक दीपक सरीन के नेतृत्व में टीम पापा के सदस्यों और अभिभावकों ने जिला मुख्यालय पर सांकेतिक प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन के दौरान उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को जिला अधिकारी के नाम ज्ञापन सौंपा और सरकार द्वारा जो गाइडलाइंस स्कूल के लिए जारी की गई हैं उनका अनुपालन कराने, एक निजी स्कूल द्वारा री- एडमिशन की फीस मांगने और आरटीआई के तहत हुए एडिशन को ना लिए जाने की शिकायत की।

पापा संस्था के संयोजक दीपक सरीन ने बताया कि हर बार की तरह इस बार भी जिला प्रशासन का ढीला रवैया देखने को मिला। उन्होंने ज्ञापन तो ले लिया और उस पर कार्रवाई कराने का भी आश्वासन दिया है। उन्होंने बताया कि सरकार की गाइडलाइन का अनुपालन कराने के लिए जिलाधिकारी पहले ही निजी स्कूलों में पत्र भेज चुके हैं लेकिन कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है। या तो निजी स्कूल जिला प्रशासन से ऊपर हो गया है या फिर जिला प्रशासन कोई कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

दीपक सरीन ने कहा कि अगर जल्द ही इस पत्र पर जिला प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की और निजी स्कूलों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तो टीम पापा मिट्टी का तेल लेकर जिला मुख्यालय पर ही धरने पर बैठ जाएगी।

Related Articles