Agra : कोरोना के आंकड़ों में आई तेजी, 18 नए मामले के साथ एक्टिव मरीज की संख्या हुई 147

आगरा। 7 जुलाई की शाम को कोरोना पॉजिटिव के मामलों में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हुई है, कोरोना के 18 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कोरोना संक्रमित का आंकड़ा 1324 पहुंच गया है। हालांकि किसी भी संक्रमित मरीज के हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है। लेकिन पिछले दिनों में आगरा में कोरोना के मामलों में तेजी आई है, पिछले एक सप्ताह लगभग कोरोना संक्रमित के 100 मामले सामने आए हैं जिससे एक बार फिर कोरोना के बम फूटने का डर पैदा हो गया है।

आज मंगलवार को आये कोरोना के नए मामलों में 35 साल के नीरज नगर सिकंदरा निवासी मरीज, 55 साल के ककुआ निवासी मरीज, 24 साल की शिव नगर जगनेर रोड निवासी गर्भवती महिला, 49 साल के शास्त्रीपुरम क्षेत्र की मल्टी स्टोरी बिल्डिंग निवासी मरीज, 23 साल के शास्त्रीपुरम निवासी मरीज, 25 साल के अछनेरा निवासी मरीज, 30 साल के अरेला निवासी मरीज, 30 साल के नेहरू नगर निवासी मरीज, 35 साल के गोपाल पुरा शमसाबाद निवासी मरीज, 30 साल के मरीज, 60 साल के ओम विहार कमला नगर निवासी मरीज, 29 साल की ​इंद्रा पुरम सिकंदरा निवासी मरीज और 65 साल के कर्मयोगी निवासी मरीज की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

वहीं आज 6 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज हो गए। इसके बाद ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 1087 हो चुकी है और एक्टिव मरीज की संख्या बढ़कर 147 हो गयी है। अभी तक आगरा में 27084 सैंपल की जांच की जा चुकी है। कंटेन्मेंट जोन की संख्या 74 है।

About admin 4344 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।