NSUI ने यूपी कानून व्यवस्था को लेकर सीएम को घेरा, लिफ़ाफ़े में चूड़ियां भेज मांगा इस्तीफ़ा

आगरा। प्रदेश में बढ़ते अपराध और कानपुर की घटना को लेकर एनएसयूआई आगरा ने मंगलवार को डॉ भीमराव आंबेडकर यूनिवर्सिटी के बाहर प्रदर्शन किया। बढते अपराध और विकास दुबे की गिरफ्तारी को लेकर जमकर नारेबाजी की गई और कानपुर की घटना को प्रदेश सरकार की नाकामी बताकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथ लिया।

प्रदर्शन के दौरान NSUI के छात्र नेता अपराध पर अंकुश न लगा पाने के विरोध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए चूड़ियां भी दिखाई और उन्हें मुख्यमंत्री आवास पते पर पोस्ट भी कर दी। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने चूड़ियों को लिफाफे में रखकर मुख्यमंत्री आवास के पते पर भेजी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पद से इस्तीफा देने की मांग की।

एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश सचिव सतीश सिकरवार का कहना था कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जब मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तो उन्होंने कहा था कि प्रदेश से जंगलराज खत्म होगा, अपराध नहीं बढ़ेगा, बदमाश प्रदेश छोड़ कर भाग जाएंगे लेकिन ढाई साल में उन्होंने जो कहा था उसके विपरीत स्थिति नजर आ रही है। अपराध प्रतिदिन बढ़ रहा है। अपराधी और बदमाश बेखौफ होकर ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। बदमाश आम व्यक्तियों और पुलिसकर्मियों को बेखौफ होकर अपना निशाना बना रहे हैं। अब समय आ गया है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

एनएसयूआई पदाधिकारियों ने कहा कि आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चूड़ियां भेंट की गई हैं। एक लिफाफे में रखकर सभी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने डाक के माध्यम से उन्हें चूड़ियां भेजी हैं। अगर अभी भी अपराध पर अंकुश नहीं लगा, विकास दुबे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो यह प्रदर्शन और भी ज्यादा उग्र होगा।

About admin 4344 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।