Home आगरा अनशन तुड़वाने को ADA अधिकारी काट रहे चक्कर, अपनी मांग पर अड़े किसान नेता श्याम सिंह चाहर

अनशन तुड़वाने को ADA अधिकारी काट रहे चक्कर, अपनी मांग पर अड़े किसान नेता श्याम सिंह चाहर

by admin

Agra. इनर रिंग रिंग रोड लैंड पार्सल और एक सहकारी समिति में हुए घोटाले मामले में निष्पक्ष जांच और इंसाफ की मांग को लेकर अनशन पर चल रहे किसान नेता श्याम सिंह चाहर को आज 9 दिन पूरे हो चुके हैं। इन 9 दिनों में जिला प्रशासन आगरा विकास प्राधिकरण पूरी तरह से हिल गया है। आगरा विकास प्राधिकरण और जिला प्रशासन के अधिकारी लगातार जिला अस्पताल के चक्कर लगाकर उनका अनशन तुड़वाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने दो टूक शब्दों में कह दिया है कि जब तक उन्हें न्याय नहीं मिलेगा, दोषियों पर कार्रवाई नहीं होगी, वह अपना अनशन नहीं तोड़ेंगे।

दोषियों पर कार्रवाई नहीं तो जाएगी जान

अनशन पर चलने के कारण किसान नेता श्याम सिंह चाहर का स्वास्थ्य पूरी तरह से खराब हो गया है। चिकित्सक उनके स्वास्थ्य को लेकर निगरानी बनाए हुए हैं और उनको ड्रिप भी चढ़ाई जा रही है। श्याम सिंह चाहर ने साफ कह दिया है कि जब तक इस मामले में कार्रवाई नहीं होगी वह अनशन पर ही रहेंगे। चाहे इस अनशन के दौरान उनकी जान ही क्यों न चली जाए।

एडीए अधिकारी पहुंचे मिलने

आज बुधवार सुबह एडीए अधिकारी किसान नेता श्याम सिंह चाहर से मिलने के लिए पहुंचे। उन्होंने कहा कि इस संबंध में कार्रवाई की जा रही है लेकिन किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने दो टूक शब्दों में कहा कि दोषियों के खिलाफ एडीए एफ आई आर दर्ज कराएं, उन्हें सलाखों के पीछे भिजवाये तभी वह कार्रवाई से संतुष्ट नजर आएंगे।

किसान नेता श्याम सिंह चाहर ने बताया कि जब से वह अनशन पर है उस दिन से कई बार एडीए अधिकारी उनसे मिलने आ चुके हैं। 3 बार तो कार्रवाई के नाम पर लेटर भी साथ लाए हैं लेकिन वह लेटर गोलमोल होता है, उससे किसान फँसेगा। दोषियों पर उचित कार्रवाई नहीं होगी। इसीलिए जब तक दोषियों पर कार्रवाई को लेकर संतोषजनक लेटर भी एडीए द्वारा नहीं दिया जाएगा वह अनशन नहीं तोड़ेंगे।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: