Home आगरा G20 सम्मेलन : मेहमानों की सेहत का ख़्याल रखने को तैयार स्पेशल ट्रीटमेंट वार्ड

G20 सम्मेलन : मेहमानों की सेहत का ख़्याल रखने को तैयार स्पेशल ट्रीटमेंट वार्ड

by admin

Agra. G20 समिट को लेकर आगरा के जिला अस्पताल प्रशासन ने भी कवायद करना शुरू कर दिया है। आगरा के जिला अस्पताल में जी-20 समिट को लेकर एक चिकित्सीय वार्ड तैयार किया जा रहा है जो सभी सुविधाओं से परिपूर्ण होंगे। सीएमएस डॉ ए के अग्रवाल खुद अपनी निगरानी में इस वार्ड को तैयार करा रहे हैं क्योंकि मामला G-20 से जुड़ा हुआ है।

चार बेड का होगा स्पेशल वार्ड

जिला अस्पताल के सीएमएस ए के अग्रवाल ने बताया कि G-20 समिट को लेकर शासन से मिले निर्देश के बाद जिला अस्पताल में स्पेशल वार्ड तैयार कर लिया गया है। इस वार्ड में चार बेड हैं। यह सभी चिकित्सा सुविधाओं से लैस होगा, साथ ही इस वार्ड को बेहद सुंदर बनाया जा रहा है जिससे अगर यहां पर कोई भी विदेशी मेहमान भर्ती होता है तो उसे बेहतर इलाज मिल सके और घर जैसा महसूस कर सके।

सीएमएस ए के अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में जो वार्ड तैयार किया गया है उसमें सिर्फ उन लोगों का इलाज होगा जो G-20 समिट में आ रहे हैं। उनका स्वास्थ्य बिगड़ गया है तो उन लोगों को इस वार्ड में भर्ती कर इलाज किया जाएगा।

कई होटल भी चिकित्सीय वार्ड के रूप में होंगे तैयार

डॉ ए के अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में तो जी-20 के लिए अलग से स्पेशल वार्ड तैयार कराया जा रहा है। इसके अलावा भी आसपास के होटलों में भी चिकित्सक और वार्ड तैयार करने के निर्देश मिले हैं। उस पर अमल करते हुए पर्यटकों के ठहरने वाले होटल के आसपास होटल में भी स्पेशल वार्ड तैयार किये जायेंगे।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: