Home » बुकिंग कार को लूटने वाले गिरोह के दो आरोपी हुए गिरफ़्तार

बुकिंग कार को लूटने वाले गिरोह के दो आरोपी हुए गिरफ़्तार

by pawan sharma

मथुरा। चार पहिया वाहनों की लूट करने वाले गिरोह के दो सदस्य मथुरा पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। मथुरा पुलिस ने दोनों वाहन लुटेरों से एक वैगनआर भी बरामद की है जो हाल ही में लूटी गई थी। मथुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है साथ ही लुटेरों से मिली जानकारी के मुताबिक लूट की अन्य घटनाओं को खोलने के लिए भी जुट गयी है। मथुरा पुलिस ने चार पहिया वाहन लूटने वाले अरुण पुत्र मुन्ना लाल निवासी फतेहाबाद और राहुल पुत्र पहलाद निवासी फतेहाबाद को चेकिंग के दौरान NH 2 स्थित प्रकाश ढाबे के पास से गिरफ्तार किया है।

चेकिंग को देखकर लुटेरे भागने का प्रयास कर रहे थे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर इन दोनों को हिरासत में ले लिया जिसकी जानकारी एक प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों लुटेरे शातिर बदमाश है इनके ऊपर पहले से ही 394 और 411 के मुक़दमे चल रहे है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि 23 जून को दिल्ली से इन्होंने वैगन आर को बुक किया था। दिल्ली से आते समय मथुरा रोड स्थित जीएलए कॉलेज के पास दोनों ने ड्राइवर को बंधक बनाया और मारपीट कर उसे NH 2 किनारे फेंक कर फरार हो गए थे जिसकी शिकायत ड्राइवर ने क्षेत्रीय पुलिस से की थी। इस घटना के बाद से ही दोनो लुटेरो के धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए थे। दोनों आरोपी लूट की वैगन आर से जा रहे थे और चेकिंग के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों को लूट की वैगनआर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Comment