Home » घर मे अकेले मौजूद बच्चों को बनाया बंधक और हथियार के बल पर दिया ये अंजाम

घर मे अकेले मौजूद बच्चों को बनाया बंधक और हथियार के बल पर दिया ये अंजाम

by pawan sharma

आगरा। सूबे की सरकार के आगरा से जाते ही अपराधियों ने वारदात को अंजाम देकर पुलिस के होश उड़ा दिए। अपराधियों ने न्यू सुरक्षा विहार में बच्चों को बंधक बनाया और हथियारों के दम पर लाखों की लूट को अंजाम देकर बैखोफ होकर फरार हो गए। घटना की जानकारी पीड़ित महिला को घर लौटने पर उस समय हुई जब उन्होंने घर में बंद बच्चों को बाहर निकाला। बाहर निकलते ही बच्चे रोने लगे और लगे और पूरी घटना की जानकारी दी।

घर में हथियार के दम पर लूटपाट की सूचना मिलते ही पीड़िता के रिश्तेदार और पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल पहुँच गए और पीड़ित परिवार से पूरी जानकारी लेकर जांच पड़ताल शुरु कर दी।

घटना थाना सदर के रोहता स्थिति न्यू सुरक्षा विहार की है। पीड़ित रुकमवीर का रोहता बजार में ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। जिस घर पर यह घटना हुई उस घर में ट्रांसपोर्टर की बहन अपनी दो बेटियों के साथ रहती है। जब यह घटना हुई उस समय ट्रांसपोर्टर की बहन मौजूद नहीं थी। पीड़ित परिवार ने बताया कि लुटेरे कार से घर आये। बच्चों से परिजनों के बारे में पूछा और कोई न होने पर बच्चों को बंधक बनाया और घर में जमकर लूटपाट की। लुटेरों ने घर पर रखे सोने चांदी के आभूषण और नगदी लेकर फरार हो गए।

मोके पर पहुँचे आला अधिकारियों का कहना था कि मामले की जांच पड़ताल शुरु कर दी है। पीड़ित परिवार से जानकरी जुटाई गयी है। ऐसा लगता है कि आपसी विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है।

Related Articles

Leave a Comment