प्रधानाध्यापिका ने छात्रों को दी तालिबानी सजा, टीचर ने पेड़ से बांध जमकर पीटे छात्र

आगरा। बरौली अहीर ब्लॉक के श्यामो गांव के प्राथमिक विध्यालय इंग्लिश मीडियम मे कक्षा एक और चार के तीन छात्रो के ऊपर प्रधानाध्यापिका ने जमकर अपना कहर बरपा। प्रधानाध्यापिका ने तीनों छात्रों को सजा देने में कोई कोर कसर नही छोड़ी। प्रधानाध्यापिका ने छात्रों को जमकर विद्यालय में पीटा तो वही स्कूल के एक टीचर ने तो सारी हदें ही पर कर दी। प्रधानाध्यापिका के पीटने के बाद स्कूली टीचर ने तीनो बच्चों को पेड़ से बाँधकर जमकर पिटाई लगाई। जब इतने से मन नही भरा तो बच्चों को मुर्गा बनाया और उनके ऊपर पांच पांच ईट रखकर सजा दी।

यह दर्द भरे बोल पीड़ित बच्चों के थे जिनके ऊपर प्रधानाध्यापिका ने 2000 रुपये चुराने का आरोप लगाया था। इस घटना की जानकारी होने पर पीड़ित बच्चों के परिजनों ने जमकर स्कूल में हंगामा काटा लेकिन आरोपी शिक्षक अपनी गलती मारने को तैयार नही है।

पीड़ित छात्र कमल पुत्र राजू कक्षा 1, करन पुत्र हुब्ब्लाल कक्षा 4,और शिवम पुत्र श्रीनिवास कक्षा 1 के छात्र है। स्कूल से प्रधानाध्यापिका रजनी यादव के पर्स से 2000 रुपये चोरी चले गए तो प्रधानाध्यापिका ने करन, कमल ओर शिवम पर चोरी का आरोप लगाते हुए उनसे मारपीट कर दी।

पीड़ित छात्रों ने बताया कि उनसे जबरजस्ती जुर्म कबूल कराने के लिए उन्हें पेड़ से बांध कर दूसरे टीचर मोहम्मद आरिफ ने जमकर पीटा उसके बाद मुर्गा बनाकर उनकी पीठ पर 5 5 ईंट रख दी। जब वह दर्द से तड़फने लगे तो घर पर शिकायत नही करने पर उन्हें छोड़ा।

पीड़ित छात्रों के परिजनों का कहना है कि बच्चो के अंदरूनी चोटे भी आई हैं और बच्चे स्कूल जाने से कतरा रहे है। उधर परिजनों ने बताया कि हैडटीचर और सहायक अध्यापक आरिफ दोनों अभिभावकों से किसी भी मामले में शिकायत करने जाओ तो बदसलूकी करते है और उल्टा आरोप लगा पुलिस बुला लेते है।

इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। वह पुलिस से इस मामले में शिकायत करने की बात कह रहे हैं।

About admin 4640 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*