Home क्राइम सामूहिक बलात्कार के बाद पीड़ित परिवार को मिली धमकी, हिंदूवादी संगठन ने जताया आक्रोश

सामूहिक बलात्कार के बाद पीड़ित परिवार को मिली धमकी, हिंदूवादी संगठन ने जताया आक्रोश

by admin
Victim's family received threat after gang rape, Hinduist organization expressed outrage
Spread the love

Hathras. मुस्लिम युवकों द्वारा एक हिंदू महिला का बलात्कार करने के बाद उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने की सूचना पर अखिल भारत हिंदू महासभा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ एसपी हाथरस कार्यालय पहुँचे। यहाँ पर उन्होंने ज़ोरदार प्रदर्शन किया और पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। इतना ही नहीं अखिल भारत हिंदू महासभा महिला मोर्चा की प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर पुलिस प्रशासन से 48 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

महासभा के प्रदेश प्रवक्ता बृजेश भदौरिया एवं प्रांतीय अध्यक्ष मीना दिवाकर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में छोटी छोटी बच्चियां भी सुरक्षित नहीं है तो वहीं जेहादी मानसिकता वाले मुस्लिम युवकों द्वारा हिन्दू बेटियों को अपना शिकार बना रहा है और उनकी आबरू से खेला जा रहा है। हाथरस की हिंदू बेटी के साथ हुई यह घटना दर्दनाक है। अगर 48 घंटे के अंदर बलात्कारियों को नहीं पकड़ा गया तो हिंदू महासभा एसपी कार्यालय का घेराव करते हुए सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगी।

ज्ञापन देने वालों में आगरा जिला अध्यक्ष रौनक ठाकुर, मनीष पंडित, पवन जिंदल, कृष्णा राठौर, अंजलि प्रजापति, पुष्पा प्रजापति, अंकित चौहान समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles