अपर जिलाधिकारी ने किया गांव का दौरा, सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

आगरा। सरकार के निर्देश पर तहसील की टीम इन दिनों सरकारी व निजी जमीन पर अवैध कब्जों को श्रावस्ती योजना के तहत मिटाने का काम जोरों से कर रही है। इसी क्रम में एत्मादपुर तहसील में पिछले कई दिनों से तहसील प्रशासन और पुलिस प्रशासन की टीम मिलकर अवैध कब्जे को हटाने में जुटे हुए हैं।

आज एत्मादपुर के बरहन क्षेत्र के गांव खरगना का अपर जिलाधिकारी निधि श्रीवास्तव ने उप जिलाधिकारी एत्मादपुर रजनीश मिश्रा और नायब तहसीलदार गजेंद्र पाल सिंह के साथ दौरा किया। जहां एक बैठक कर उन्होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी। मुख्य समस्या कल गांव में हुए अवैध कब्जे पर प्रशासन की कार्यवाही को लेकर थी।

दरअसल कल तहसील प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने मिलकर संयुक्त रुप से एक अवैध कब्जे को हटाया था। इस को लेकर कुछ ग्रामीण इसके विरोध में लामबंद हो गए थे। इसकी शिकायत उन्होंने आज अपरजिलाधिकारी मैडम से की। क्योंकि कब्जा पूरी तरह अवैध था इसलिए शिकायतकर्ता ग्रामीणों को अपर जिलाधिकारी ने फटकार लगाई और तहसील प्रशासन को इस तरह की कार्यवाही को सुचारू बनाए रखने के निर्देश दिए। इसके साथ ही अपर जिलाधिकारी ने गांव की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे की जांच कर उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

एत्मादपुर से दीपक बघेल के साथ पवन शर्मा की रिपोर्ट

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*