Home agra सिपाही को भारी पड़ गया घेवर, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

सिपाही को भारी पड़ गया घेवर, एसएसपी ने किया लाइन हाजिर

by admin
The soldier got heavy, SSP did the line spot

आगरा। ताजनगरी में एक सिपाही द्वारा मिठाई दुकानदार को घेवर के बदले पैसे न देने पर और उसके साथ मारपीट करने पर बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा।

ताजनगरी में एक सिपाही द्वारा मिठाई दुकानदार को घेवर के बदले पैसे न देने पर और उसके साथ मारपीट करने पर बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ा। पहले तो थाना प्रभारी ने उसे थाने से अटैच कर दिया लेकिन इसके बाद एसएसपी के संज्ञान में मामला आने पर सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

आपको बता दें शनिवार रात करीब 10:30 बजे रामबाग डिवीजन चौकी पर तैनात सिपाही सत्येंद्र चौधरी पास की एक दुकान पर घेवर लेने पहुंचा था। सिपाही ने कर्मचारियों से घेवर देने की कहा तो कर्मचारियों ने कहा कि घेवर खत्म हो गया है, सुबह आपको मिल जाएगा।

इसके बाद सिपाही को गुस्सा आ गया और वह कर्मचारियों को गाली देने लगा। इस बात की शिकायत कर्मचारी ने दुकान मालिक से फोन पर की, दुकान मालिक के कहने पर कर्मचारी वीडियो बनाने लगा तो सिपाही ने कर्मचारी को पकड़ लिया उसका मोबाइल छीन लिया और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद भी सिपाही का मन नहीं भरा तो वह कर्मचारी को अपने साथ रामबाग चौकी पर ले गया और वहां भी उसके साथ अभद्रता व मारपीट की।

कर्मचारी को पीटने और चौकी में बंद करने की जानकारी जब दुकानदार को मिली तो उसने उच्च अधिकारी से इसकी शिकायत की। इसके बाद थाना प्रभारी के कहने पर सिपाही ने दुकान के कर्मचारी को छोड़ दिया, वहीं कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रभु दयाल ने सिपाही को थाने से अटैच कर दिया।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी के संज्ञान में जब यह मामला पहुंचा तो उन्होंने संबंधित सिपाही सतेंद्र चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया। क्षेत्राधिकारी छत्ता सुकन्या शर्मा ने बताया कि एसएसपी आगरा के निर्देश पर सिपाही सतेंद्र चौधरी को लाइन हाजिर कर दिया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: