दो दिवसीय खेलकूद समारोह का हुआ शुभारंभ, छात्र-छात्राओं ने दिखायी खेल प्रतिभा

फतेहाबाद। राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में दो दिवसीय चतुर्दश वार्षिक क्रीड़ा समारोह का गुरुवार से शुभारंभ हो गया। दो दिवसीय खेलकूद समारोह के प्रथम दिन विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जिसमें महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया।

कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक जितेंद्र वर्मा की धर्मपत्नी राधा वर्मा ने सरस्वती प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अध्यक्ष नगर पंचायत फतेहाबाद आशा देवी चक ने छात्र छात्राओं को संबोधित किया और अपने उद्बोधन में खेल भावना से खेलने और खेलों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए छात्रों को प्रोत्साहित किया।

कॉलेज की प्राचार्या ने अतिथियों का स्वागत कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किये। प्रभारी अक्षय कुमार ने अपनी आख्या प्रस्तुत की और झंडा फहराकर मशाल दौड़ करवाई। छात्र-छात्राओं ने मुख्य अतिथि को मार्च पास्ट की सलामी दी।

गुरुवार को आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में 100 मीटर,200 मीटर दौड़, चक्र व गोला फेंक, लंबी कूद आदि प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। अन्य प्रतियोगिताएं शुक्रवार को आयोजित की जाएगी।

कार्यक्रम का संचालन सह समारोहक के के भारद्वाज ने किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के प्राध्यापक डॉक्टर जे के यादव, डॉक्टर मनीषा, डॉक्टर सत्य प्रिया बंसल, डॉक्टर अरुणा त्रिपाठी, आभा लता चौधरी, चंद्रपाल, धनवंती चंचल, नरेश कुमार, डीके राजपूत, राधा भारद्वाज, बृजेंद्र कुमार आदि ने सक्रिय भूमिका निभाई।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*