पेट्रोल पम्प पर मारपीट और उत्पात करने वाले दो युवक गिरफ्तार, चार की तलाश जारी

मथुरा। गोविन्द नगर थाना क्षेत्र के मसानी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने के दौरान पेट्रोल पम्प कर्मी से जमकर मारपीट करने वाले दो आरोपी अमित सोनी पुत्र सत्यप्रकाश सोनी निवासी बिरला मंदिर और संदीप सोनी पुत्र सत्यप्रकाश सोनी निवासी बिरला मंदिर मथुरा पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। मथुरा पुलिस ने दोनों आरोपियों को मेथोडिस्ट अस्पताल के पीछे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है जिसकी जानकारी एक प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस के आला अधिकारियों ने दी।

घटना 21 मई रात्रि की है कुछ असामाजिक तत्व मोटरसाइकिल में पेट्रोल भरवाने के लिए मसानी पेट्रोल पंप पहुंचे थे। वहां पर पेट्रोल भरने के दौरान मोटरसाइकिल सवार सिगरेट पीने लगे। सिगरेट पीने की मना करने पर पेट्रोल पम्प कर्मी और मोटरसाइकिल सवारों में बाद विवाद हो गया और मोटरसाइकिल सवारों ने पेट्रोल पम्प कर्मी को जमकर पीट दिया। इस पूरी घटना में 6 लोग शामिल थे।

पेट्रोल कर्मी के साथ मारपीट का यह पूरा मामला पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था। इस सीसीटीवी कैमरे की मदद से ही पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था और उनमें से दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं तो वहीं चार आरोपी अभी फरार हैं जिनकी धरपकड़ के प्रयास मथुरा पुलिस ने तेज कर दिए है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*