यूपी में वाहन चोरी कर अन्य राज्यों में बेचने वाले तीन शातिर चोर हुए गिरफ़्तार

आगरा। वाहन चेकिंग के दौरान बीती रात शमशाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए शातिरों से पूछताछ के दौरान कई चोरी के खुलासे हुए हैं। पूछताछ में पुलिस कर्मियों को शातिरों ने बताया कि वे वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। शमशाबाद, फतेहाबाद और आसपास के इलाकों से दुपहिया वाहनों को चुराकर राजस्थान, मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों में सस्ते दामों पर बेच दिया करते थे।

सीओ फतेहाबाद के नेतृत्व में लगी थाना शमशाबाद पुलिस को यह सफलता बीती रात मिली है। इस मौके पर सीओ फतेहाबाद का कहना है तीनों ही शातिर वाहन चोर बेनीराम, गंभीर और गोभी पर कई मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने उनका आपराधिक इतिहास भी खंगाल लिया है जिसमें हत्या, अपहरण और गंभीर धाराओं में दर्ज मुकदमे में ये शातिर वांछित भी चल रहे थे। इनके पास से सात मोटरसाइकिल और एक तमंचा भी बरामद किया है।

तीनों शातिर वाहन चोरों का चालान कर पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि इन लोगों के जेल जाने के बाद क्षेत्र में वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लग सकेगा।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।