चंद सेकंड में जमींदोज हुआ तीन मंजिला भवन, देखिये लाइव वीडियो

आगरा। तीन मंजिला मकान के भरभरा कर गिरने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो 7 सेकंड का है लेकिन जिसने भी यह वीडियो देखा वह भी पूरी तरह सहम गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो थाना पिनाहट क्षेत्र के कस्बा भदरौली का बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद मौके पर क्षेत्रीय पुलिस भी पहुंच गई और इस घटना की पूरी जानकारी ली।

घटना थाना पिनाहट क्षेत्र के कस्बा भदरौली की है। भदरौली के मुख्य बाजार की रोड पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब लोगों की आंखों के सामने एक तीन मंजिला मकान भरभरा कर गिर पड़ा। मकान के भरभराकर गिरने की आवाज से लोग अपने अपने घरों से बाहर निकल आये और सामने का नजारा देखकर सहम गए। कुछ सेकंड पहले ही जो मकान उनके घर के सामने खड़ा हुआ था वह अचानक से जमींदोज हो गया। इतना ही नहीं वहां से गुजर रहे राहगीर भी मकान गिरते देखकर जहां थे वहीं रुक गए। बताया जाता है कि यह हादसा सीलन के कारण हुआ है।

भदरौली कस्बा निवासी रामसेवक ने बताया कि उनके तीन मंजिला मकान में सीलन आ गई थी। यह सीलन मकान के पिलरों तक पहुंच गई थी जिससे पिलर भी खराब हो गए थे। अचानक ऐसा लगा कि मकान हिल रहा है और गिर जाएगा। इसको लेकर घर में मौजूद सभी लोगों को पहले ही बाहर निकाल लिया गया था, बाहर निकलने के बाद जब कुछ देर इंतजार किया तो उनकी आंखों के सामने ही कुछ ही सेकंड में 3 मंजिला मकान पूरी तरह से जमींदोज हो गया। इस हादसे में किसी भी तरह की अनहोनी नहीं हुई, इसको लेकर मकान स्वामी ने राहत की सांस ली तो वहीं इस घटना के बाद क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला।

About admin 2928 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।