शमसाबाद में हुई शांति समिति की बैठक, भाईचारे से मनाएं होली का त्यौहार – एसपी पूर्वी

शमशाबाद। शमसाबाद में आगामी लोकसभा चुनाव और होली के त्यौहार को लेकर शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान एसपी पूर्वी ने स्थानीय लोगों से भाई चारे के साथ त्यौहार बनाने की अपील की तो वहीं स्थानीय लोगों की समस्याओं को भी सुना। मंगलवार को थाना शमशाबाद परिसर में एसपी पूर्वी प्रमोद कुमार के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में काफी संख्या में स्थानीय लोगों ने भाग लिया। बैठक के दौरान शमसाबाद के मोहल्ला टोला स्थित मिश्रित आबादी में होने वाले होलिका दहन के बारे में चर्चा की गई तो वहीं पुलिस अधिकारियों द्वारा लोगों से भाईचारे के साथ त्यौहार मनाने की अपील की गई।

इसके अलावा एसपी पूर्वी ने बैठक में लोगों से आगामी चुनाव को देखते हुए लाइसेंसी हथियार जमा कराने की अपील की। साथ ही समय पर हथियार ना जमा कराने की स्थिति में लाइसेंस निरस्त्रीकरण की कार्यवाही करने की बात भी एसपी पूर्वी द्वारा कही गई।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष मोहल्ला टोला स्थित होलिका दहन स्थल पर भारी भीड़ के चलते एक मकान की दीवार गिर गई थी। दीवार गिरने से कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए थे। लेकिन इस बार पुलिस ने होलिका दहन स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए है। बैठक में सीओ फतेहाबाद प्रशांत कुमार, थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार, जेई मनमोहन शर्मा, दिलीप भंडारी, सुभाष गुप्ता, पवन गुप्ता, ब्रज प्रताप सिंह, रंजीत सिंह प्रधान, रोहन सिंह, लाखन सिंह, चिराग गुप्ता, विनोद बघेल, बबलू झा समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*