स्कूली बच्चों ने तिरंगा यात्रा निकाल पुलवामा कांड के वीर शहीदों को किया याद

आगरा। 14 फरवरी का यह दिन बुलाए नहीं बुलाया जा सकता है। आज के दिन पुलवामा कांड में देश के 40 वीर जवानों की एक आतंकी हमले में शहादत हुई थी। आज पूरा देश पुलवामा कांड के शहीदों को नमन कर रहा है तो वहीं बरहन थाना क्षेत्र में स्कूल के बच्चों ने इन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए तिरंगा यात्रा निकाली।

यह तिरंगा यात्रा बरहन कैरियर पॉइंट, आहरण रोड से शुरू हुई जो पंचकुइयां चौराहा होते हुए स्टेशन रोड, मेन बाजार, बरहन आवल खेड़ा एत्मादपुर रोड होते हुए चंद्र वाटिका पर जाकर समाप्त हुई। इस तिरंगा यात्रा में सैकड़ों स्कूली बच्चों ने भाग लिया। हाथों में तिरंगा लेकर सभी छात्र-छात्राएं भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे और चंद्र वाटिका पर सभी ने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

चंद्र वाटिका पर एक विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया गया जिसमें सभी लोगों ने पुलवामा कांड पर अपने विचार रखे। लोगों का कहना था कि आतंकियों का यह एक कायराना हमला था जिसमें हमने अपने 40 वीर सपूत खो दिए। यह अब देश के मुखिया की जिम्मेदारी है कि इन शहीदों के परिजनों को किसी तरह की दिक्कत ना हो क्योंकि देश पर अपनी शहादत देने वाले शहीद को हम उसके अंतिम संस्कार होने तक तो याद करते हैं लेकिन उसके बाद भूल जाते हैं।

About admin 3894 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।