मृत महिला को गाँव ले जा रहा कैंटर डिवाइडर से टकराकर हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 40 घायल

मथुरा। आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर स्लीपर बस हादसे को लोग अभी भुला भी नही पाए थे कि शुक्रवार तड़के यमुना एक्सप्रेस वे पर एक टैंकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे के दौरान टैंकर में 40 लोग सवार बताये गए है जो बुरी तरह से घायल हुए हैं। घायलों की चीखपुकार सुनकर राहगीरों ने घटना स्थल की ओर दौड़ लगाई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गयी तो पुलिस एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुँच गयी और राहत कार्य शुरू कर दिया।

घटना यमुना एक्सप्रेस वे पर थाना जमुना पार क्षेत्र में माइल स्टोन 106 के पास की है। बताया जाता है कि टैंकर चालक को झपकी आने से कैंटर अनियंत्रित हुआ और डिवाइडर से टकरा कर पलट गया जिससे उसमें सवार करीब 40 लोग जिसमें महिलाएं भी शामिल है, घायल हो गए। घायल मदद को चीख-पुकार मचाने लगे। हादसे की सूचना पर पीआरवी व टोल पुलिस के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। कैंटर पलटने से घायल लोगों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।

बताया जाता है कि कैंटर में सवार ये लोग दिल्ली में उपचार के दौरान मृत महिला का शव लेकर आगरा के गांव गोसली जा रहे थे। आगरा में थाना खेरा राठौर के गांव गोसली निवासी धर्मवीर की पत्नी कुसुमा (36) की गुरुवार रात दिल्ली में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। मृतका के शव को आयशर कैंटर में रख कर ग्रामीण गांव ला रहे थे।

About admin 3915 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।