Home agra बिजलीघर चौराहा स्थित शराब की दुकान में छत काटकर पहले गल्ला साफ किया फिर दारू की बोतलें लेकर फरार हो गए चोर

बिजलीघर चौराहा स्थित शराब की दुकान में छत काटकर पहले गल्ला साफ किया फिर दारू की बोतलें लेकर फरार हो गए चोर

by admin
Theft by cutting the ceiling in the liquor shop located at the powerhouse intersection

Agra. बीती रात रकाबगंज थाना क्षेत्र के बिजलीघर चौराहा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया।

बीती रात रकाबगंज थाना क्षेत्र के बिजलीघर चौराहा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान को अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया। शॉप की छत काटकर चोरों ने दुकान में प्रवेश किया और शराब चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

शॉप संचालक को सुबह दुकान खोलने पर चोरी की घटना की जानकारी लगी। पीड़ित दुकानदार ने इस संबंध में क्षेत्रीय पुलिस को सूचित किया और कानूनी कार्रवाई की मांग की है। अज्ञात चोर की चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

यह पूरा मामला रकाबगंज थाना क्षेत्र का है। बिजलीघर चौराहे पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान की है। बीती रात अज्ञात चोरों ने अंग्रेजी देसी शराब शॉप की छत काटी और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

अज्ञात चोर की ये करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस सीसीटीवी वीडियो के मुताबिक दुकान के अंदर प्रवेश किया। सबसे पहले दुकान का गल्ला साफ करने के बाद अज्ञात चोर ने अपने शौक के लिए दारू की बोतलें भी लेकर फरार हो गए।

सुबह दुकान खोलने के लिए आए कर्मचारियों ने इस पूरी घटना से दुकान स्वामी से अवगत कराया। साथ ही इस पूरी घटना की पुलिस को भी सूचना दी।

कर्मचारियों ने जब पूरी दुकान का निरीक्षण किया तो दुकान के गल्ले में रखे लगभग ₹25000 गायब थे और दुकान से कई ब्रांडेड शराब की बोतलें भी गायब थी। फिलहाल पीड़ित ने पुलिस को इस पूरी घटना का सीसीटीवी उपलब्ध करा दिया है और अज्ञात चोर को पकड़ने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: