एत्मादपुर पहुँची फ़िल्म पद्मावती की आग, फूंका भंसाली का पुतला

आगरा। पूरे देश मे  25 जनवरी को रिलीज होने जा रही विवादित फ़िल्म पद्मावती के विरोध ने व्यापक रूप ले लिया है। एक ओर करणी सेना फ़िल्म शुरू से ही फ़िल्म रोकने के लिए पूरी एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। वहीं करणी सेना के समर्थन में कई अन्य हिंदूवादी दल भी आ गए हैं।

इसी क्रम में आज एत्मादपुर में अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के नेतृत्व में नगर के तहसील परिसर के गेट पर विरोधी नारों के बीच फ़िल्म निर्माता भंसाली का पुतला फूंका गया। युवा महासभा ने उपजिलाधिकारी एत्मादपुर रजनेश मिश्रा को फ़िल्म रिलीजिंग रुकवाने के लोए ज्ञापन सौंपा है।

अखिल भारतीय क्षत्रिय युवा महासभा के इस विरोध में अन्य हिंदूवादी संगठनों का भी सहयोग रहा जिसमें बजरंग दल के नगर कार्यवाहक माधव ने कहा कि आने वाली ये हिंदुओ की भावनाओं को आहत करने वाली है। अगर ये फ़िल्म सिनेमाघरों में आती है तो देश संप्रभुता को हानि होने का डर है।

गौ रक्षा सेवा व विहिप नेता कृष्णवीर सिंह ने कहा कि उक्त फ़िल्म में कई आपत्तिजनक सीन है जो हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाने का काम कर रहे हैं। देश की सरकारों को सोचना चाहिए कि जिस फ़िल्म को रोकने के लिए इतना बड़ा तबका सड़क पर उतरने को मजबूर है तो जरूर कुछ गलत है इसलिए इस फ़िल्म को रिलीज नही होना चाहिए।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*