एक साल पूर्व हत्या के मामले में वांछित मुख्य आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार

आगरा। संपत्ति हथियाने के लिए वृद्ध महिला की हत्या कर पिछले एक साल से फरार चल रहे हत्या के मुख्य आरोपियों को आखिरकर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुखबिर की सूचना पर न्यू आगरा पुलिस ने पूजा घाट क्षेत्र के जंगलों में घेराबंदी की और वहां से इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से 315 बोर के तमंचे व अन्य हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को अंजाम देकर जेल भेज दिया है।

इस मामले को लेकर एएसपी रवीना त्यागी ने प्रेस वार्ता की। एसपी ने बताया कि आज से एक वर्ष पूर्व गुरुदत्त उर्फ गुरु प्रकाश पाठक और सत्यपाल उर्फ सत्यप्रकाश पाठक ने वृद्ध महिला शारदा देवी की हत्या की थी। इस हत्या में 5 लोग पहले से ही जेल जा चुके हैं लेकिन यह दोनों मुख्य आरोपी पिछले एक साल से पुलिस को चकमा देकर दूसरे राज्यों में रह रहे थे जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 15000 रूपए का इनाम भी घोषित कर रखा था।

शनिवार रात को मुखबिर से सूचना मिली थी कि शारदा देवी के दोनों मुख्य आरोपी समय पूजा घाट के आसपास के जंगलों में हैं। मुखबिर की निशानदेही पर चारों ओर से घेराबंदी की करने के बाद यह दोनों मुख्य आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए जिसके बाद से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*