Home आगरा मृतक सर्राफ नवीन वर्मा के परिजनों से सपा प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर दी सांत्वना

मृतक सर्राफ नवीन वर्मा के परिजनों से सपा प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात कर दी सांत्वना

by admin
SP delegation met the relatives of deceased Saraf Naveen Verma, consoled

आगरा। समाजवादी पार्टी का प्रतिनिधिमंडल राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन एवं जिला अध्यक्ष लाल सिंह लोधी के नेतृत्व में मृतक सर्राफ व्यवसायी नवीन वर्मा के निवास पर सांत्वना देने हेतु पहुंचा। सपा नेताओं ने पीड़ित परिवार से वार्ता कर घटना की जानकारी ली और पीड़ित परिवार को सांत्वना भी दी, साथ ही मृतक के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

आपको बताते चले कि आरोपी टिंकू भार्गव द्वारा युवा सर्राफा व्यवसायी नवीन वर्मा की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। मौके पर पहुंचे पुलिस पिकेट पर भी जान लेवा हमला किया गया था। पुलिस ने बमुश्किल भाजपा नेता रिंकू भार्गव और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया था।

पीड़ित परिवार को ढांढस बांधते हुए पार्टी के सपा राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन ने कहा कि ‘इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस जघन्य हत्या कांड की जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। समाजवादी पार्टी पीड़ित परिवार के साथ है और पीड़ित परिवार को हर संभव मदद और इंसाफ के लिए खड़ी हुई है।’

जिला अध्यक्ष लाल सिंह लोधी एवं सपा नेता धर्मेंद्र यादव ने पुलिस प्रशासन से उपरोक्त प्रकरण में दोषियों के खिलाफ प्रबल पैरवी कर शीघ्र सजा दिलवाये जाने की मांग की, साथ ही कहा कि पूर्व दिनाक में निष्कासन का पत्र जारी कर भाजपा संगठन अपनी जिम्मेदारी से पल्ला नहीं झाड़ सकता। राजनीति में सुचिता,अनुशासन और संस्कारों की दुहाई देने वाले लोग क्रूरता की हदें पार कर रहे हैं। जनता भाजपा के चाल चलन और चरित्र को भली भांति समझ रही हैं ।

प्रतिनिधिमंडल में सपा महासचिव सलीम शाह, राजकुमार वर्मा, गौरव यादव, केशव लोधी, विक्रम यादव, राहुल घोष, श्याम पंडित आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: