रमना मंदिर पर हुए धार्मिक कार्यक्रम, जरूरतमंदों को बांटे गए गर्मवस्त्र

आगरा। नव वर्ष के उपलक्ष में समाजसेवी और करणी सेना के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के संयोजक डॉक्टर जे एस तोमर की ओर से रमना मंदिर पर सुंदरकांड और भजन संध्या का आयोजन किया गया। दोपहर 2:00 बजे से शुरू हुए सुंदरकांड शाम तक चला और उसके बाद भक्तों ने धार्मिक भजन कीर्तनों से पूरे क्षेत्र को धर्ममय बना दिया। हर भक्त प्रभु हनुमान की भक्ति में रमा हुआ नजर आया। इतना ही नहीं धार्मिक भजन कीर्तनों पर भक्तगण झूमते और नाचते हुए नजर आए।

इसके बाद समाजसेवी डॉ जे एस तोमर की ओर से साधू संतो और गरीब जरूरतमंद लोगों को इस कड़ाके की सर्दी से बचने के लिए गर्म वस्त्रों का वितरण किया। जिन्हें पाकर संत और आम व्यक्ति भी काफी उत्साहित नजर आए।

समाजसेवी डॉक्टर जे एस तोमर का कहना था कि नव वर्ष की शुरुआत धार्मिक कार्यक्रमों से की जा रही है जिससे लोगों का पूरा वर्ष अच्छा गुजरे। इतना ही नहीं आज इस मंदिर पर संतों की सेवा कर उनका आशीष भी प्राप्त किया गया है।

मंदिर के महंत का कहना था कि समाजसेवी डॉक्टर जे एस तोमर हर वर्ष मंदिर पर इस कार्यक्रम का आयोजन करते हैं जो परंपरा आज भी चल रही है। धार्मिक भजन संध्या के बाद प्रसाद वितरण भी किया गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*