चोरों ने सेना से सेवानिवृत के घर को बनाया निशाना, सोना-चांदी और नगदी ले उड़े

आगरा। नववर्ष की शुरुआत होते ही अपराधियों ने अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को अपने तेवर दिखाना शुरु कर दिया है। ऐसा ही कुछ थाना सदर बाजार क्षेत्र की सरस्वती विहार कॉलोनी में देखने को मिला। अज्ञात चोरों ने सेना से सेवानिवृत्त हवलदार के मकान को निशाना बनाया और अज्ञात चोर करीब 12 लाख रुपये की संपत्ति चुरा कर ले गए। मकान मालिक को इसकी जानकारी हुई तो पैरों तले जमीन निकल गयी।

बताया जाता है कि डोकलाम सिक्किम में तैनात सेना के हवलदार वीरनारायण सिंह अभी हाल ही में 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त होकर अपने घर आए थे। एक जनवरी को वे सपरिवार अपने माता-पिता से मिलने गांव मसेल्या किरावली चले गए। रात्रि में कोहरा होने के कारण वहां से लौट नहीं सके तभी अज्ञात चोरो ने घर को सूना पाकर चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

चोरी की घटना की जानकारी सुबह करीब 9 बजे पड़ोसियों ने फोन करके दी। पड़ोसियों ने बताया की घर के ताले कहले होने पर आवाज दी और जबाब ना मिलने पर घर में जाकर देखा तो वारदात हो गयी। घर के मुखिया ने आकर देखा तो घर का सारा कीमती सामान गायब था।

पीड़ित वीर नारायण सिंह ने बताया कि चोर उनके घर से 2 लाख 35 हजार रुपये की नगदी, 22 तोला सोना और 2 किलो चांदी के अलावा रजाई, गद्दे, कंबल और साड़ियों सहित घर का सारा कीमती सामान चुरा कर ले गए हैं। उनके अनुसार चोरी गई संपत्ति की कीमत 12 लाख रुपये से अधिक है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*