प्रीता हरित ने साधा इस भाजपा प्रत्याशी पर निशाना, कहा फ़र्ज़ी है ये मंत्री

आगरा। शुक्रवार को शहर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी प्रीता हरित ने अपने चुनाव की गतिविधियों में तेजी लाने के लिए केंद्रीय चुनावी कार्यालय की शुरुआत कर दी है। प्रत्याशी प्रीता हरित के चुनावी कार्यालय शुभारंभ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर ने फीता काटकर किया। इस कार्यालय शुभारंभ के अवसर पर कांग्रेसी उत्साह से लबरेज नजर आए तो कुछ कार्यकर्ता धक्कामुक्की से परेशान हो गए। कार्यालय उद्घटान के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मीडिया से रूबरू हुए।

उनका कहना था कि संगठन में किसी तरह का विवाद नही है। हर कार्यकर्ता प्रत्याशी प्रीता हरित को जिताने के लिए कदम से कदम मिलाकर चल रहा है। कार्यालय पर जो धक्कामुक्की हुई है वो कार्यकर्ताओं में अपने प्रत्याशी के लिए जोश है। इसके बाद प्रत्याशी प्रीता हरित पत्रकारो से रूबरू हुई। उनका कहना था कि चुनाव में तेजी लाने और कार्यकर्ताओं से रूबरू होने के लिए एक कार्यालय की जरूरत थी। केंद्रीय कार्यलय के खुलने से पार्टी कार्यकर्ता जोर शोर से चुनाव में जुट जाएंगे। इस दौरान प्रीता हरित ने मोदी सरकार और आगरा शहर से भाजपा के प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल पर निशाना साधा।

उनका कहना था कि देश का चौकीदार फर्जी है। इसलिये उसके मंत्री भी फर्जी है और एक मंत्री फर्जी सर्टिफिकेट के जरिये लोकसभा चुनाव के मैदान में है। इसी तरह के फर्जी वाड़े को खत्म करने के लिए राजनीति में आई हूँ। कांग्रेस प्रत्याशी इतने पर ही नही रुकी। भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव में टक्कर समान व्यक्तियों से होती है फर्जी सर्टिफिकेट वालो से नही।

पार्टी के अंदर चल रही खींचतान पर उनका कहना था कि घर मे चार बर्तन हो तो बजते जरूर है इसका मतलब यह नही की कोई विवाद चल रहा है। सभी कांग्रेसी एकजुट है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*