चूल्हे पर खाना बनाकर आप पार्टी ने किया महंगाई का विरोध, मोदी सरकार को घेरा

AAP party opposes inflation by cooking food on the stove, Modi government surrounded

Agra. रसोई गैस, पेट्रोल व डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में आम आदमी पार्टी आगरा के जिला अध्यक्ष बनैंसिंह पहलवान के नेतृत्व में आगरा जिला मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया गया। केंद्र सरकार के कानों तक आम व्यक्ति पर पड़ने वाली महंगाई की मार की आवाज पहुंचाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय के बाहर लकड़ी व कंडो से चूल्हा जलाया और उस पर खाना बनाते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया। इस दौरान आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

आप पार्टी के इस प्रदर्शन के दौरान ‘रसोई पर पड़ा महंगी गैस का भार, यह कैसी भाजपा सरकार’ और ‘पेट्रोल हुआ सौ के पार, नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जो दे बार-बार महंगाई की मार’ के नारे गूंजते रहे। जिला मुख्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचे जहां एसीएम चतुर्थ को महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन दिया और महंगाई पर लगाम लगाने की मांग की गई।

इस प्रदर्शन के दौरान आप पार्टी के अध्यक्ष बनैंसिंह पहलवान ने कहा कि यह सरकार पूरी तरह गरीब मजदूर और किसान विरोधी है जो लगातार गरीबों, मजदूरों और किसानों पर अत्याचार कर रही है। जिसको आम आदमी पार्टी किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेगी। आप नेता रमजान अब्बास ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कच्चे तेल की कीमत लगातार कम हो रही है और सरकार पेट्रोल और डीजल व गैस के दाम बढ़ाने में लगी हुई है। इससे साफ प्रतीत होता है यह पूंजीपतियों की सरकार है जो पूंजीपति दोस्तों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है।

AAP party opposes inflation by cooking food on the stove, Modi government surrounded

आप नेता नदीम नूर ने कहा इस मूल्यवृद्धि से गरीबों को अपने पुराने दिन याद आने लगे हैं जब गरीब व्यक्ति चूल्हे पर ही खाना बनाता था। बढ़ती महंगाई के कारण मोदी सरकार ने आज यही स्थिति दोबारा ला दी है। गरीब गैस को छोड़कर दुबारा से चूल्हा जलाने को मजबूर हो रहा है। यह सरकार गरीब विरोधी मानसिकता के साथ काम कर अपने चंद पूंजीपति दोस्तों के हाथों में देश को गिरवी रख चुकी है जिसके कारण यह लगातार मूल्य वृद्धि कर उनको फायदा पहुंचा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से अनुरोध किया है कि वह तुरंत इस मामले में हस्तक्षेप कर मूल्यवृद्धि को वापस कराने का काम करें। जिससे गरीबों, मजदूरों, महिलाओं व किसानों को राहत मिल सके साथ ही देश में राष्ट्रपति शासन लगाएं जिससे का भला हो सके। यदि ऐसा नहीं हुआ तो राष्ट्रीय नेतृत्व के आदेशानुसार हम आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।

विरोध प्रदर्शन में मुख्य रूप से जेके गुप्ता दक्षिण विधानसभा प्रभारी रमजान अब्बास, गोपाल शर्मा, अमित कुमार जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा, वीरेंद्र सिंह, विनीत बंसल, सलमान जामा खान, रामसेवक ढाकरे, प्रेम सिंह, महाराज सिंह, शैलेंद्र गायत्री, उमेश सूरी, रौमी बाल्मीकि आदि लोग मौजूद रहे।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।