पत्रकारिता विभाग के छात्र-छात्राओं ने किया पोस्टर प्रदर्शन

आगरा। आज शुक्रवार को आगरा विवि में पत्रकारिता विभाग के थर्ड सेमेस्टर के छात्र छात्रा पोस्टर प्रदर्शन करने गए। छात्र-छात्राओं ने पोस्टरों पर जो भी समस्याएं हैं और जो भी मांगे हैं उनको लिखकर केएमआई विभाग से कुलपति कार्यालय तक पैदल मार्च किया।

जिसमें छात्रों ने बताया विश्वविद्यालय प्रशासन की तरफ से पत्रकारिता के छात्र छात्राओं को मीडिया लैब दिलाई जाए जिसमें कैमरा माइक एवं अन्य सामान जो पत्रकारिता में प्रयोग किए जाते हैं उनका इंतजाम किया जाए जिस से छात्र-छात्राएं उनका प्रयोग कर पूर्ण रूप से सीख सकें।

छात्र-छात्राओं ने और भी मांगों को आगे रखा जिसमें पत्रकारिता विभाग की तरफ से पीएचडी की सुविधा लाइब्रेरी की सुविधा आउटडोर इंडोर एक्टिविटी आदि की सुविधाओं का इंतजाम करने के लिए आगरा विश्वविद्यालय प्रशासन को कहा।

उन्होंने बताया केएमआई के निदेशक प्रदीप श्रीधर को कई बार इन समस्याओं से अवगत कराया है लेकिन उनका कोई ध्यान नहीं है पिछली बार भी जब छात्र छात्राओं ने कुलपति से बात की तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया कि मेरे पीआरओ से समय लो उसके बाद ही कोई बात की जाएगी।

आज भी कुलपति आगरा के कार्यालय में उपस्थित ना मिलने पर छात्र-छात्राओं ने अपनी मांगों के पोस्टरों को उनके ऑफिस के बाहर चस्पा कर दिया उनका कहना है कि शायद कुलपति महोदय इन पोस्टरों को देख कर पत्रकारिता विभाग की कुछ सुध ले लें।

प्रदर्शन में याचना नेहा जैन शैलेंद्र सायमा सचिन रिचा सक्सैना मुकेश बघेल आदि छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*