शराब पीकर हुडदंग किया तो सबक सिखायेगी पुलिस

फतेहाबाद। होली के त्यौहार पर शराब पीकर हुडदंग करने और जबरदस्ती रंग डालने वालों पर पुलिस कार्यवाही करने का मन बना चुकी है। इसको लेकर थाना फतेहाबाद में शांति समिति की बैठक संपन्न हुई जिसमें एसडीएम सुनील कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार मौजूद रहे। दोनों वरिष्ठ अधिकारियों ने सभ्रांत जनों से होली के त्यौहार को सौहार्द से मनाने की अपील की जिससे कोई अप्रिय घटना न हो। इतना ही नहीं अगर कोई कानून का उलंघन करेगा तो कार्यवाही की चेतावनी भी दी।

बैठक के दौरान अधिकारियों ने होली जलाने के स्थान, उसके ऊपर से गुजर रहे विद्युत तारों, सफाई पेयजल आदि के बारे में विस्तृत जानकारी ली और बैठक में मौजूद संबंधित अधिनिस्थ अधिकारियों को इन समस्यों के निस्तारण के निर्देश दिये। इतना ही नहीं होली के अवसर पर शराब के ठेके बंद और पुलिस गश्त बढ़ाने की बात कही।

अधिकारियों ने समिति में मौजूद लोगों से आग्रह किया कि होली के मौके पर डीजे न बजाये। यदि कोई बजाता है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से इंस्पैक्टर बीआर दीक्षित, सीएचसी प्रभारी डा. अतुल भारती, पूर्व चेयरमेन शैलेश यादव, डा. हरिओम शर्मा, अनम खां, मंजूर मलिक, हरेंद्र शल्या, रिशी बाल्मीक, अरविंद वर्मा, इरशाद खां सहित बडी संख्या में लोग उपस्थित रहे।   

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*