बंधक बना बदमाशों ने ज्वैलर्स की दुकान पर डाला डाका, लाखों की लूट

फतेहाबाद। डौकी थाना क्षेत्र के ग्राम नगला सवला में बीती रात दुकान के बाहर सो रहे दुकान स्वामी के रिश्तेदार को बंधक बनाकर ज्वैलर्स की दुकान से लाखों रूपये के आभूषण और नगदी लूट कर ले गये। अपने बंधनों को खोलकर किसी तरह पीड़ित नेे दुकान स्वामी को इसकी सूचना दी। घटना की सूचना मिलने पर सुबह एसपीआरए पूर्वी फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट के साथ मौके पर प‌हुंचे।

दुकान स्वामी की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊआ खेडा ताजगंज निवासी छोटे लाल की डौकी के नगला सेवला में ज्वैलर्स और गारमेंट्स की दुकान है। उसके पास ही रूप सिंह की परचूनी की दुकान है। रूप सिंह अपने पिता के इलाज के लिए दिल्ली गया हुआ था और देखरेख के लिये वह अपने मामा राम नरायन पुत्र शिवचरन को दुकान के बाहर सोने की कह गया।

बीती रात भी राम नरायन दुकान के बाहर सो गया। रात करीब 1 बजे 5 बदमाश वहां पहुुंचे और राम नरायन को तमंचे की नोंक पर बंधक बना कर पास ही स्थित शराब के ठेके के पीछे ले गये। दो बदमाश उसे बंधक बनाये रहे वहीं तीन बदमाशों ने छोटे लाल की दु‌कान का ताला तोड कर करीब 11 किलो चांदी के आभूषण, 150 ग्राम सोने के आभूषण और 25 हजार रूपये नगद ले गये। जाते जाते बदमाश राम नरायन को चारपाई पर बांध गये और उसका मुंह भी बांध गये।

किसी तरह उसने अपने बंधन खोल शोर मचाया। घटना की जानकारी छोटे लाल को हुई तो वह दुकान पर पहुंचा। सुबह एसपीआरए पूर्वी नित्यानंद सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे। छोटे लाल की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*