Home आगरा कार से स्टंट कर रील बनाने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, मांगने लगे माफ़ी

कार से स्टंट कर रील बनाने वाले युवकों को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, मांगने लगे माफ़ी

by admin

Agra. कुछ लोग रातों ही रातों में फेमस होना चाहते हैं। इसके लिए वे सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। रातों-रात फेमस होने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालना पड़े तो युवा उस कार्य को करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। आगरा में एक कार में सवार दो युवक नेशनल हाईवे पर चलती कार में स्टंट करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। बताया जाता है कि दोनों युवा स्टंटबाजी का रील बना रहे थे जिसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर सके। पुलिस ने अब स्टंट बाज और कार चालक सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई को अंजाम दिया है।

स्टंटबाजी का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने पर थाना हरिपर्वत पुलिस हरकत में आई। वीडियो का संज्ञान लिया और तीन युवकों को हिरासत में लिया है। उनकी स्विफ्ट डिजायर कार को भी सीज कर दिया है। लाइक और कमेंट पाने के चक्कर में सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने वाले लोग जान जोखिम डाल देते हैं। ऐसा ही एक हैरतअंगेज वीडियो रविवार रात को वायरल हुआ।

एत्माद्दौला निवासी है स्टंटबाज

नेशनल हाईवे टू पर तीन युवक तेज रफ्तार से चलती कार में स्टंट कर रहे थे। दो युवक पीछे वाली सीट की खिड़की से बाहर लटके हुए थे। दोनों शोर मचा रहे थे और अपने हाथ हिला रहे थे। इनके पीछे चल रही एक कार ने स्टंट करने वाले युवकों का वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल होने के बाद मामला अधिकारियों तक पहुंच गया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए आगरा पुलिस ने तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि पकड़े गए युवकों के नाम सोफियान, दानिश और फरहान अख्तर है। तीनों थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के रहने वाले हैं।

कार के नंबर से हुई पहचान

तेज रफ्तार से चल रही कार पर स्टंट करते हुए जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें कार का नंबर साफ तौर से आ रहा था। कार के नंबर से पुलिस ने मालिक का पता लगाया और फिर उसके घर तक पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी सुफियान निवासी अब्बास नगर एत्माद्दौला, जमुना ब्रिज घाट निवासी दानिश और फरहान अख्तर को पकड़ लिया है। पुलिस की पकड़ में आने के बाद तीनों युवक सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने लगे हैं और भविष्य ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की बोल रहे थे। हालांकि पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: