Home आगरा आगरा जिला अस्पताल में साइकिल चोरी की वारदात बढ़ी, सीसीटीवी में कैद हुआ शातिर चोर

आगरा जिला अस्पताल में साइकिल चोरी की वारदात बढ़ी, सीसीटीवी में कैद हुआ शातिर चोर

by admin

Agra. आगरा के जिला अस्पताल में चोर सक्रिय हो गए है। पार्किंग का ठेका खत्म होते ही जिला अस्पताल में निशुल्क पार्किंग कर दी गई है जिसके चलते सक्रिय चोर बेखौफ होकर जिला अस्पताल की पार्किंग से साइकिल चोरी करने में लग गए हैं। जिला अस्पताल की वाहन पार्किंग से लगभग आधा दर्जन साइकिल चोरी हो चुकी है। चोरी की एक घटना में सीसीटीवी कैमरे में साइकिल चोर कैद हो गया है।

आगरा के जिला अस्पताल से पिछले दो दिनों में चार साइकिल चोरी हो गयी है जो जिला अस्पताल की जानकरी में है। इनमें से एक साइकिल चोरी करते हुए चोर भी सीसीटीवी में कैद हुआ है और तीन साइकिल चोरी होने की घटना सीसीटीवी में कैद नहीं हुई है। उन साईकल स्वामियों ने इसकी शिकायत सीएमएस एके अग्रवाल से की है। जिला अस्पताल में साइकिल चोरी होने की घटना से हड़कंप मचा हुआ है।

पार्किंग का ठेका हो गया है खत्म

सीएमएस डॉ ए के अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में वाहन पार्किंग का ठेका खत्म हो गया है। इसलिए वाहनों की देखरेख करने वाला कोई नहीं है। इसलिए चोर सक्रिय हो गए है। पिछले दो दिनों में जिला अस्पताल में साइकिल चोरी की घटनाएं बढ़ गयी है। एक चोर सीसीटीवी में भी कैद हुआ है।

सीसीटीवी में कैद साइकिल चोर

जिला अस्पताल के सीसीटीवी में साईकल चोर कैद हो गया है। सीसीटीवी में यह शातिर चोर साफ तौर से साइकिल ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी तरह अन्य कई साइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में थाना पुलिस को भी सूचना दी गई है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: