सेंट्रल जेल के पास बाइक सवारों द्वारा फेंकी गई लड़की की इलाज के दौरान हुई मौत

आगरा। सेंट्रल जेल के पास झाड़ियों में फेंकी गई लड़की की इलाज के दौरान आज सोमवार को मौत हो गई। शनिवार देर शाम से ही लड़की एसएन मेडिकल कॉलेज में वेंटिलेटर पर थी और जिंदगी के लिए मौत से लड़ रही थी। पुलिस ने शनिवार देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया था और लड़की के परिजनों तक पहुँचने का प्रयास कर रही थी। लड़की की मौत हो जाने के बाद पुलिस अब इस मुकदमे में हत्या की धारा भी बढ़ा रही है।

शनिवार को परिचित युवक बाइक पर अपने साथ इस लड़की को लाये थे और सेंट्रल जेल के पास उसे बेहोशी की हालत में फेंककर फरार हो गए थे। इस पूरे मामले की जानकारी महफूज संस्था के समन्वयक नरेश पारस ने फोन पर क्षेत्रीय पुलीस को दी और एसएसपी को ट्वीट भी किया। घटना की जानकारी पर क्षेत्रीय पुलिस व आलाधिकारी मौके पर पहुँचे और लड़की की हालत देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया था। उसके साथ दुष्कर्म की आशंका जताई गई थी। होश में आने पर मजिस्ट्रेट को दिए गए बयान में लड़की ने अपने साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि नहीं की थी।

इस दौरान पीड़िता ने बयान दिया कि परिचित गणेश और मोहन नामक युवक उसे ले गए थे। उसके साथ मारपीट की। नशे की गोलियां खिलाई और शराब पिलाई गयी। ऐसे में हालत बिगड़ने पर उसे फेंक कर भाग गए थे। लड़की के बयान पर पुलिस ने गणेश को हिरासत में ले लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

सीओ लोहामंडी रितेश कुमार सिंह का कहना है कि पीड़िता की सोमवार सुबह मौत हो गई। स्वजन की तलाश की जा रही है। आरोपित दूसरे युवक के धरपकड़ के प्रयास में पुलिस जुटी हुई है। उसके पकड़ने के बाद ही यह पूरा मामला साफ हो सकेगा कि आखिर मृतका के साथ में क्यों और क्या वारदात हुई।

About admin 5000 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।