गाड़ी का पीछा करते हुए पुलिस की पशु चोरों से हुई मुठभेड़, गाड़ी हुई क्षतिग्रस्त, 6 पशु बरामद

आगरा। थाना अछनेरा क्षेत्र में पुलिस की चोरों से मुठभेड़ हो गई। पशु लेकर जा रहे वाहन को रोकने के दौरान वाहन में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस द्वारा भी जवाबी फायरिंग की गई। इस मुठभेड़ में पुलिस की जीप क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं मौके का फायदा उठाकर गाड़ी में सवार लोग फायरिंग कर भागने में सफल हो गए।

दरअसल टाटा 407 जो कि पशुओं को लेकर जा रही थी पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस दौरान टाटा 407 में सवार लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। साथ ही पुलिस की गाड़ी में कई बार टक्कर भी मारी जिससे पुलिस की गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस मुठभेड़ के बाद टाटा 407 में सवार चोर पुलिस को चकमा देने में सफल हो गए।

इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक से मिली जानकारी के मुताबिक फायरिंग और गाड़ी की टक्कर के बीच टाटा 407 वाहन और तीन शातिर चोरों को दबोच लिया गया है, साथ ही 6 भैंस बरामद हुई है। जबकि वाहन में सवार पशु चोर भागने में सफल हो गए। वहीं पुलिस ने इन शातिर चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

About admin 4807 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।