आगरा पुलिस लाइन में हुई पासिंग आउट परेड, 197 नए सिपाही हुए तैयार

आगरा। आगरा के पुलिस लाइन परेड ग्राउंड में दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन किया गया जिसमें पुलिस में भर्ती होने के बाद 6 माह की ट्रेनिग पूरी करने वाले जवानों के लिए दीक्षांत परेड समारोह का आयोजन किया गया। परेड समरोह के बाद ट्रेनिंग करने वाले सभी जवान औपचारिक रूप से सिपाही बन गए है। समारोह में ट्रेनिग करने वाले जवानों के परिजनों के साथ पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे।

दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि आगरा एडीजी अजय आनंद शामिल हुए। एडीजी अजय आनंद ने समारोह के दौरान जवानों को सम्बोधित किया। अपने संबोधन में एडीजी आगरा ने सिपाही बने सभी जवानों से अपने कर्तव्य का ईमानदारी से निर्वहन करने और समाज के मानवाधिकार का पालन करते हुए कर्तव्य का पालन करने की बात कही।

इस पासिंग आउट परेड में पीएसी के लगभग 197 जवान तैयार हुए हैं। समारोह में मुख्य अतिथि एडीजी अजय आनंद ने कई पुलिस जवान और पुलिस अधिकारियों को ट्रेनिग के दौरान अच्छा प्रदर्शन करने पर शील्ड भी भेंट की।

About admin 4344 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।