रक्षाबंधन पर इस बार नहीं चलेगी स्पेशल ट्रेनें, संचालित ट्रेनों से ही करनी होगी यात्रा

आगरा। रक्षाबंधन त्यौहार के दौरान ट्रेनों से लोगों का आवागमन सबसे अधिक होता है और यात्रियों को सहूलियत देने के लिए रेलवे विभाग भी सारी व्यवस्थायें करता है लेकिन इस बार रक्षाबंधन को लेकर आगरा रेल मंडल कोई भी नई स्पेशल ट्रेन नहीं चलाने जा रहा है। जो ट्रेनें पहले से चल रही है वो ही ट्रेनें लगातार चलती रहेंगी, यह कहना है आगरा रेल मंडल के पीआरओ एस के श्रीवास्तव का।

आगरा रेल मंडल के पीआरओ ने बताया कि रक्षाबंधन पर कोई स्पेशल ट्रेन चलाये जाने से संबंधित कोई भी आदेश नहीं मिला है। इसलिए आगरा रेल मंडल कोई स्पेशल ट्रेन नही चलाएगा बल्कि जो ट्रेनें जैसे चल रही है वो उसी तरह से चलेंगी। कोरोना के कारण लोगों का आवागमन काफी कम हो रहा है, यात्री ट्रेनों में भी सफर करने से कतरा रहे हैं। इसीलिए कोई नई व्यवस्था नहीं की जा रही है। इस दौरान जो भी यात्री ट्रेन के माध्यम से अपने गंतव्य तक पहुंचना चाहते हैं वह उन्हीं ट्रेनों में सफर कर सकते हैं जो पहले से चलाई जा रही हैं। इस दौरान कोरोना संक्रमण से यात्रियों को बचाने के लिए भी सभी जरूरी कदम उठाए गए है।

About admin 4344 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।