विद्युत बिल माफ़ी के लिए महिलाओं का अनोखा प्रदर्शन, टोरंट अधिकारियों को राखी बांध मांगा ये नेक…

आगरा। कोरोना महामारी ने कारोबार बुरी तरह प्रभावित किया है। त्यौहारों की मिठास भी खत्म कर दी है। आम लोगों का जन जीवन बदहाली की कगार पर पहुँच चुका है। ऐसे में लॉकडाउन के तीन महीने का टोरंट पावर का विद्युत बिल जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहा है। टोरंट के विद्युत बिल से पीड़ित महिलाओं ने समाजसेवी कामिनी जैन के नेतृत्व में भगत हलवाई के पास स्थित टोरंट ऑफिस पर अनोखा प्रदर्शन किया।

समाजसेवी कामिनी जैन के नेतृत्व में भारी संख्या में बहनें 101 राखियों से भरे थाल को लेकर पहुँची। राखियों से भरे हुए थाल को बहनों ने टोरंट अधिकारियों को सौंपा, साथ ही उन्हें राखियां भी बांधी। रक्षाबंधन को ध्यान में रख कर किये गए इस प्रदर्शन के दौरान बहनों ने टोरंट अधिकारियों के राखियां बांधकर उपहार में लॉकडाउन के समय के तीन महीनों के विद्युत बिल को माफ करने की अपील की।

कामिनी जैन ने बताया कि लॉकडाउन के समय का टोरंट बिल सभी के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। कोरोना के कारण कारोबार प्रभावित हुए है तो काफी लोग नौकरी भी गंवा चुके है। अब लोगों को काम भी नही मिल रहे है। ऐसे में लोगों कैसे बिल जमा करें, वहीं त्यौहार भी नहीं बन पायेगा। इसलिए आज महिलाओं के साथ मिलकर बंद लिफाफे में टोरंट अधिकारियों को 101 राखियां भेंट कर बदले में लॉकडाउन के समय का टोरंट बिल माफी की मांग की है। बहनों को उम्मीद है टोरेंट पॉवर के भाई बहनों को निराश नही करेंगे।

टोरंट अधिकारियों का कहना है कि आज काफी संख्या में बहन है राखी लेकर तुरंत ऑफिस आई हैं, राखी के बदले उन्होंने नेक के रूप में लॉकडाउन के समय के विद्युत बिल को माफ करने की मांग की है लेकिन यह मामला सरकार का है। सरकार का रेगुलेटरी फोरम जो भी विद्युत से संबंधित दिशा निर्देश देता है उसे हमें फॉलो करना होता है। अगर सरकार कुछ ऐसा निर्देश देती है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

About admin 4343 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।