आगरा में घटे नए कोरोना संक्रमित के मामले, 4 संक्रमित की मौत

People's Corruption increased Corona figures, see update report based on the latest data on Friday

आगरा। ताजनगरी में कोरोना संक्रमित के नए मामले अब घटने लगे हैं। आज सोमवार को 396 नए मामले आये हैं लगभग 644 मरीज पिछले 24 घंटे में ठीक हो चुके हैं। वहीं प्रशासनिक आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में 4 संक्रमित मरीज की मौत हो चुकी है। अब आगरा में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 4131 रह गयी है।

आगरा में अब तक कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 22147 है जिसमें से 17737 लोग ठीक हो चुके हैं। अब तक कुल 279 संक्रमित मरीजों की मौत हो चुकी है। आगरा जिले में अब तक 756273 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। ठीक होने की दर बढ़कर 80.09% हो चुकी है।

अच्छी खबर यह है कि पिछले 2 दिन से कोरोना संक्रमित के नए मामलों में गिरावट आई है जबकि इससे ज्यादा मरीज ठीक हो रहे हैं। योगी सरकार द्वारा जिस तरह से पाबंदी बढ़ाई जा रही है उसका असर भी देखने को मिल रहा है। अस्पतालों के हालात ठीक हो रहे हैं। हालांकि अभी भी मरीजों को भर्ती होने में परेशानी आ रही है।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।