हिन्दू महासभा ने दिया ज्ञापन, लव जिहाद पर बने कानून

आगरा। लव जिहाद को लेकर चर्चा मे रहने वाले हिंदूवादी नेता अज्जू चौहान ने अखिल भारत हिन्दू महासभा के बेनर तले आगरा जिला प्रशासन के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमँत्री के नाम से एंटी लव जिहाद एक्ट कानून बनाने को लेकर ज्ञापन दिया।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अज्जू चौहान ने कहा कि हर वर्ष एक लाख हिन्दू लड़कियां गायब हो जाती है और दिल्ली-मुम्बई के बदनाम गलियों मे मिलती हैं। सर्वे के अनुसार हर साल एक हिन्दू लडकियों को लव जिहाद मे फँसा कर भगाया जाता है और बदनाम गलीओ में बेच दिया जाता है।

हमने जिला प्रशासन को मुख्यमँत्री के नाम ज्ञापन दिया है। इस ज्ञापन में अखिल भारत हिन्दू महासभा ने एंटी लव जिहाद एक्ट कानून बनाया है जिसमें जो लड़कियां या लड़के किसी पंथ में शादी करना चाहते हों तो पहले जिले के अधिकारी को शपथ पत्र दे फिर जिला अधिकारी उनके परिजनों से सहमति पत्र ले और अगर शपथ पत्र किसी दबाव में दिया गया हो तो उसको 10 साल की कठोर जेल हो।

ये कानून बनाने का प्रस्ताव हमने जिला प्रशासन के माध्यम से मुख्यमँत्री योगी आदित्यनाथ के नाम दिया है। हम चाहते हैं कि ये कानून बने और लव जिहाद का खात्मा हो।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*