Home बड़ी खबर आगरा पुलिस ने लापता महिला एवं दो बच्चों को सकुशल किया बरामद

आगरा पुलिस ने लापता महिला एवं दो बच्चों को सकुशल किया बरामद

by admin
Agra police recovered missing woman and two children safely
Spread the love

आगरा। थाना पिनाहट क्षेत्र के अंतर्गत गांव हनुमान का पुरा क्योरी से एक माह पूर्व महिला दो बच्चों सहित लापता हो गई थी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर जांच कर रही थी। लापता महिला और बच्चों को पुलिस ने सकुशल बरामद कर विधिक कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार जया प्यारी पत्नी स्वर्गीय राजवीर उम्र करीब 38 वर्ष निवासी गांव हनुमान का पुरा क्योरी थाना पिनाहट एक माह पूर्व अपने दो बच्चों कालू उम्र करीब 6 वर्ष एवं संदीप उम्र करीब 4 वर्ष के अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने महिला और बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस मामले की जांच कर ही रही थी कि सोमवार को थानाध्यक्ष पिनाहट प्रदीप कुमार चतुर्वेद को मुखबिर द्वारा लापता महिला और बच्चों की कस्बा पिनाहट के नदगवां तिराहा पर खड़े होने की सूचना मिली। जिस पर तत्काल थानाध्यक्ष पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और लापता महिला जया प्यारी एवं दोनों बच्चे कालू और संदीप को सकुशल बरामद कर लिया।

पुलिस सभी को थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दी। सोमवार देर शाम पुलिस द्वारा महिला और बच्चों के संबंधित विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही थी।

Related Articles