लोन बकायेदारों का आयी शामत, CBI ने अब यहाँ मारा छापा

हापुड़। बैंक लोन का घोटाला सामने आने के बाद अब पूरे देश में करोड़ों का लोन न चुकाने वालों की शामत आ गयी है। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ सिंभावली एक शुगर मिल द्वारा 110 करोड़ रुपये का लोन न चुकाए जाने पर सीबीआई ने छापा मारा। सीबीआई अधिकारियों की टीम ने शुगर मिल के अधिकारियों से पूछताछ की।

आपको बता दें कि नीरव मोदी के घोटाले के बाद अब बड़े बकाएदारों पर भी बैंकों की नजर टेढ़ी हो गई है। आज इसी कड़ी में जनपद हापुड़ के सिंभावली शुगर मिल पर दिल्ली से सीबीआई की टीम ने करीब 7 घंटे तक कंपनी के दरवाजे बंद कर पूछताछ की और वहां से कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज अपने कब्जे में लेकर दिल्ली के लिए रवाना हो गई।

सिंभावली शुगर मिल ने 2012 ने ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स से 110 करोड रुपए का लोन लोन लिया था और पैसा न चुकाने पर बैंक ने सीबीआई को पत्र लिखा था जसके बाद लोन न चुकाने को लेकर सीबीआई की टीम ने आज सिंभावली शुगर मिल पहुंचकर सिंभावली मिल के अधिकारियों से पूछताछ की।

इस मामले में बैंक के अधिकारियों से मीडिया ने बात की तो बैंक के एजीएम दिनेश शर्मा ने बताया कि मिल द्वारा कुछ साल पहले 110 करोड़ रुपए का लोन लिया गया था जो शुगर लॉबी में मंदी के कारण पिछले चार-पांच साल से चुकाया नहीं जा रहा था। इस संबंध में बैंक ने सीबीआई को खत लिखा था तो सीबीआई के अधिकारियों ने यहां आकर पूछताछ की और कुछ दस्तावेज लेकर चले गए।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*