40 दिन बाद पुलिस ने किया हत्या का खुलासा, तीन हत्यारे गिरफ्तार

आगरा। एत्मादपुर पुलिस ने आज अज्ञात हत्या का प्रेस कांफ्रेंस के जरिए अनावरण किया। जिसमें नव भविष्य उत्कृष्ट सेवा संस्था एत्मादपुर के पोल डेनियल सेनापति की हत्या में सम्मिलित तीन युवकों को गिरफ्तार किया गया है।

दरअसल आपको बता दें कि दिनांक 20 मार्च 2018 को और डेनियल सेनापति निवासी नव भविष्य वितरण संस्था संस्थान एत्मादपुर आगरा की गुमशुदगी उसकी पत्नी नीतू द्वारा स्थानीय थाना पर दर्ज कराई गई थी। इसके अनुसार पोल डेनियल सेनापति अपने घर से गाड़ी इंडिका नंबर UPSC BF 5397 अपने दोस्त के फोन से बुलाए जाने पर रात्रि करीब 8:30 बजे कहीं चला गया था जो घर वापस नहीं आ पाया। जिसके बाद पॉलिटेक्निकल का शव दिनांक 20 मार्च 2018 को दोपहर करीब 3 बजे जिला फिरोजाबाद के थाना नारखी के ग्राम ढकई के एक तालाब में पड़ा मिला था। इस संबंध में थाना नारखी जिला फिरोजाबाद पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

क्योंकि विवेचना थाना एत्मादपुर पर गुमशुदगी की रिपोर्ट के अनुसार की गई तो स्थानीय थाना में मुकदमा अपराध संख्या 14718 धारा 302 और 201 पंजीकृत किया गया इसके बाद सर्विलांस टीम के सहयोग से तीन अभियुक्त गण भूरा पुत्र कुंदन सिंह निवासी नगला हंसराज थाना एतमादपुर संजय पुत्र राम सिंह निवासी नगला डेट थाना मटसैना जिला फिरोजाबाद और न्यू पुत्र रामप्रकाश निवासी नगला हंसराज थाना एत्मादपुर जिला आगरा के नाम सामने आए।

जिसके बाद आज दिनांक 19 अप्रैल 2018 को उक्त अभियोग से संबंधित अभियुक्तगण को मुखबिर की सूचना पर खंडोली रोड पर निर्माणाधीन रेलवे पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया अभियुक्त गण के कब्जे से मृतक का मोबाइल टूटी हालत में हुआ गाड़ी इंडिका UPSC BF 5397 तथा जिस रस्सी से मृतक का गला दबाया गया था उस रस्सी का टुकड़ा मृतक का क्रॉस वाला लॉकेट तक की चप्पल बरामद हुई। पूछताछ पर अभियुक्त ने बताया कि हम तीनों ने मृतक पॉल डेनियल सेनापति की हत्या की है जिसे हमने करीब 8:30 बजे फोन करके खंडोली चौराहे पर बुलाया था जिसके बाद हम चारों ने शराब पी और पिपरिया गांव से पहले कच्चे रास्ते पर डेनियल सेनापति ने हमारे साथी नीतू को थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद विवाद बढ़ने पर हमने उसकी हत्या कर दी और लाश को थाना नारखी के गांव दिखाई के तालाब में फेंक दिया था।

इसके साथ ही क्षेत्राधिकारी एत्मादपुर अतुल कुमार सोनकर ने एक मोटरसाइकिल चोरों की गिरफ्तारी और मोटरसाइकिल चोरों की गिरफ्तारी और बरामदगी का भी खुलासा किया जिसमें SSP आगरा के निर्देशन में चल रहे अपराध और अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के दौरान बीते कल शनिवार रात को चेकिंग के दौरान एसओजी टीम द्वारा बुढ़िया का ताल रेलवे लाइन के पास एक अभियुक्त बलवीर उर्फ बलिया पुत्र रामभरोसी निवासी पारोली सिकरवार थाना फतेहाबाद जिला आगरा को चोरी की मोटरसाइकिल UPSC BC 45 90 के साथ गिरफ्तार किया पूछताछ के दौरान उक्त युवक ने बताया कि वह मोटरसाइकिल को चोरी कर अपने साथियों के साथ बेचता है। बलवीर उर्फ बलिया की निशानदेही पर अभियुक्त के घर ग्राम पारोली सिकरवार थाना फतेहाबाद जिला आगरा से तो मोटर साइकिल तथा ग्राम कटोरिया थाना फतेहाबाद जिला आगरा से एक मोटरसाइकिल बाइक मोटरसाइकिल बिना नंबर हीरो स्प्लेंडर प्रो सहित अभियुक्त जीवाराम पुत्र कर्ण सिंह निवासी नगला गडरिया थाना फतेहाबाद जिला आगरा के घर से बरामद होने पर अभियुक्त जीवाराम को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में कुल 5 मोटरसाइकिल पुलिस ने बरामद की है।

एत्मादपुर से पवन शर्मा की रिपोर्ट

About admin 5874 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*