जानिये किसने काले गुब्बारे उड़ाकर किया पीएम मोदी का विरोध

आगरा। कोठी मीना बाजार में जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुँचे तो मोदी की जनसभा का विरोध करने के लिए युवा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष नदीम नूर के नेतृत्व मे सेकड़ो युवा कांग्रेसी गोरिल्ला रणनीति अपनाते हुए मंटोला चौराहे पर एकत्रित हुए। युवा कांग्रेसी छोटे छोटे दलो में बटकर मदीना तिराहे पर पहुँचे तो पुलिस ने घेरावन्दी कर युवा कांग्रेसियो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्तारी से नाराज कांग्रेसियो ने जमकर मोदी के खिलाफ नारेबाजी की और हाथों में मोदी वापस जाओ हमें और बेवक़ूफ़ मत बनाओ, जैसे नारे लिखी तख़्तियाँ और काले गुब्बारे लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का विरोध किया और अपना आक्रोश भी व्यक्त किया। युवा कांग्रेसियो को रोककर पुलिस ने काले गुब्बारे छीनने का प्रयास किया लेकिन जबतक युवा कांग्रेसियो ने अपना विरोध जताने के लिए एक साथ मोदी गो बैक, मोदी गो बैक लिखे सभी ग़ुब्बारो को आसमान में छोड़ दिया। इन गुब्बारों को उड़ जाने से पुलिस कर्मियों के हाथपांव फूल गए। इस दौरान युवा कांग्रेस अध्यक्ष नदीम नूर की पुलिस प्रशासन से तीखी झड़प हुई।

युवा कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष नदीम नूर ने मोदी की रैली को अघोषित आपातकाल की परिभाषा देते हुए कहा कि लोकतांत्रिक देश भारत में तानाशाह मोदी के आगमन पर समूचे आगरा को क़ैद करके रख दिया गया है। लोग घरों में क़ैद हैं आम जनमानस त्रस्त है। जुमले बाजी के चक्कर मे करोड़ों का कारोबार एक दिन ठप कर दिया। पुलिस ने युवा कांग्रेसीयो को आगे नही बढ़ने दिया और सभी को ढोलीखार में नज़र बंद कर दिया।

दूसरी और युवा कांग्रेस के दक्षिण विधानसभा अध्यक्ष सलमान खान के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ता गुपचुप तरीक़े से सभा स्थल तक पहुँचने में कामयाब हो गए और काले ग़ुब्बारे हवा में उड़ा कर मोदी का विरोध किया। कार्यक्रम में मुख्य रूप से ज़िला अध्यक्ष नदीम नूर,सुगम शिवहरे,अजय वाल्मीकि,अदनान कुरेशी,प्रेमपाल,तसकीर अहमद,नदीम ठेकेदार,यासीन सिदृदीकी,राशिद वसीम,मौ मोहसिन, सलमान खान,शानू कुरैशी,आमिल सलमानी,मौ रिजवान,मौ मुसतक़ीम,मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*