अरे दरोगा ने ये क्या किया, जानिए

आगरा। परिचित महिला की शिकायत पर सब्जी विक्रेता को चौकी में लाकर पीटने वाले दरोगा चंद्रवीर को एसएसपी आगरा ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। दरअसल यह मामला 2 दिन पहले का है।

थाना हरीपर्वत की रिंग रोड चौकी पर तैनात दरोगा चंद्रवीर ने अपने परिचित महिला की शिकायत पर बोदला क्षेत्र से एक सब्जी विक्रेता को उठाया और उसे चौकी में लाकर पूरी रात बंद रखा गया। इतना ही नही दरोगा जी ने पीड़ित सोनू के बाल तक काट दिए और इसके बाद उल्टा छेड़छाड़ का मुकदमा भी लिखवा दिया।

दरोगा की इस घिनोनी हरकत की शिकायत सोशल मीडिया पर डीजीपी को ट्वीट करके की। मामला संज्ञान में आने पर बुधवार को चौकी प्रभारी रिंग रोड के खिलाफ कार्यवाही कर दी है।

इसके अलावा ए एस पी श्लोक कुमार को विभागीय जांच के आदेश SSP आगरा अमित पाठक ने दिए है।

थाना हरीपर्वत के रिंग रोड चौकी पर तैनात दरोगा चैंद्रवीर काफी चर्चा में रहे हैं। क्षेत्र में जुआ, सट्टा, शराब और अवैध कारों कारोबार में लिप्त लोगों के साथ में उठना-बैठना और क्षेत्र में जुआ चलवाने में माहिर दरोगा चंद्रवीर के खिलाफ अब कई जांच गठित होने जा रही है।

अब आपको पूरा घटनाक्रम बताते हैं। चौकी इंचार्ज रिंग रोड की चर्चित महिला बोदला क्षेत्र में रहती है। महिला रविवार को खरीदारी करने गई थी। बताया जाता है कि मिर्च के मोलभाव को लेकर सब्जी विक्रेता से विवाद हुआ। इस पर महिला ने चौकी इंचार्ज को शिकायत की और दरोगा जी परिचित महिला कि मदद करने के लिए अपना क्षेत्र छोड़कर दूसरे थाना क्षेत्र में पीड़ित को उठा लाए।

रात भर पीड़ित सोनू के साथ दरोगा ने हद दर्जे की बदतमीजी की चौकी में बंद करके उसके बाल कटवा दिए। इस पूरे मामले का वीडियो किसी ने बना लिया और जिसे डीजीपी को ट्वीट कर दिया।

इसके बाद SSP आगरा ने पूरे मामले को संज्ञान लिया और कार्यवाही कर दी अब दबंग दरोगा चंद्रवीर निलंबित हैं जिनके खिलाफ विभागीय जांच शुरु हो चुकी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*