व्यापारियों ने चन्दन गुप्ता को दी श्रद्धांजलि

आगरा। गणतंत्र दिवस के मौके पर कासगंज में हुए विवाद में अपनी जान गंवाने वाले चंदन गुप्ता की शहादत को याद करते हुए शिवाजी मार्केट एसोसिएशन के व्यापारियों की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। बिजलीघर चौराहे पर स्थित शिवाजी की प्रतिमा पर शिवाजी मार्केट के सारे दुकानदार और व्यापारी वर्ग एकत्रित हुए जहां पर सभी ने मोमबत्ती जलाकर चंदन गुप्ता को श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर शोक व्यक्त किया गया साथ ही भगवान से इस पीड़ित परिवार को इस दर्द को सहने के लिए ताकत देने की प्रार्थना की गयी।

श्रद्धांजलि सभा के दौरान शिवाजी मार्केट के सभी व्यापारियों ने प्रदेश सरकार से पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दिए जाने के साथ-साथ चंदन गुप्ता को शहीद का दर्जा मिले इसकी भी मांग उठाई। साथ ही ऐसे लोग जो शहर और प्रदेश की फिजा खराब करते हैं उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई उठाएं करने की भी मांग उठाई।

श्रद्धांजलि देने वालो में अध्यक्ष श्याम भोजवानी, अखिलेश गुप्ता, गुरदीप लूथरा, राकेश पुरी, हरीश चोपड़ा, प्रदीप मल्होत्रा, श्याम पैंगोरिया, राजेश गुप्ता, रमेश चंद, दीपक वाधवा, जॉनी केसवानी, घनश्याम नागपाल, चंद्र प्रकाश, सूरज आदि उपस्थित रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*