Home क्राइम विवाहिता के लापता हो जाने के बाद परिवार ने जताई अनहोनी की आंशका

विवाहिता के लापता हो जाने के बाद परिवार ने जताई अनहोनी की आंशका

by admin
After the disappearance of the married woman, the family expressed the possibility of untoward
Spread the love

आगरा। 18 नवंबर से एक विवाहिता लापता हो जाने के बाद परिवार के लोगों ने अनहोनी की आशंका जताई है। बताते चलें कि जनपद आगरा के खेरागढ़ थाना क्षेत्र के चीत गांव की रहने वाली गुड़िया की शादी जनपद मथुरा की रिफाइनरी थाना क्षेत्र में रहने वाले विक्रम से हुई थी। परिवारीजनों का आरोप है कि 18 नवंबर को ससुरालीजनों द्वारा गुड़िया बेरहमी से मारा पीटा गया और उस घटना के बाद से आज तक गुड़िया का कोई पता ही नहीं चल पाया। हालांकि इस प्रकरण में थाना रिफाइनरी पुलिस ने ससुरालीजनों की तहरीर पर गुड़िया की गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

परिवारीजनों का आरोप है कि गुड़िया के लापता हो जाने के बाद ससुराल के लोगों ने मायके पक्ष के लोगों से संपर्क नहीं साधा। घटना की जानकारी गांव के किसी अन्य व्यक्ति द्वारा फोन से हुई है। परिवारीजनों का आरोप है कि थाना रिफाइनरी पुलिस इस प्रकरण पर गंभीर नहीं है। कई बार प्रार्थना पत्र देने के बावजूद मायका पक्ष के लोगों की सुनवाई रिफाइनरी थाने पर नहीं हुई है।

परिवार के लोगों ने इस मामले में अनहोनी की आशंका जताई है और शक ससुराल पक्ष के लोगों पर जताया है। परिवार के लोग मथुरा पुलिस के आला अफसरों से न्याय की गुहार लगा रहे हैं। अब देखना होगा कि लापता गुड़िया को मथुरा पुलिस कब तक ढूंढ पाती है।

Related Articles